Линия для заказов
Hightech Development ltd हमें संपर्क करें 50 दिन की पैसे वापिसी की गारंटी हर जगह मुफ्त शिपिंग
संपर्क के लिए समय की सिफारिश:  3:00 - 11:30
ऑर्डर लाइन
Electro Antitranspirante Brasil +55 61 3181 0453
Electro Antiperspirant Argentina +54 11 5235 7849
Electro Antiperspirant Colombia +57 5 385 1624
Electro Antiperspirant Perú +51 1 640 9469
Electro Antiperspirant México +52 55 8421 4844
Electro Antiperspirant Chile +56 22 979 7798
Electro Antiperspirant South Africa +27 87 550 1928
Electro Antiperspirant USA +1 415 513 0849
Electro Antiperspirant Hong Kong +852 8192 5222
Electro Antiperspirant Australia +61 2 6100 4355
Electro Antiperspirant New Zealand +64 4 889 3958
Электро Антиперспирант Россия +7 499 609 1219
Електро Антиперспірант Україна +380 44 383 3201
Elektro Antyperspirant Polska +48 22 208 3082
Skype Hightech Development hightechdevelopment
Electro Antiperspirant United Kingdom +44 20 3239 0223
Electro Antiperspirant Ireland +353 1 442 9227
Elektro Antiperspirant España +34 910 602 311
Electro Antiperspirant Portugal +351 30 050 9185
Elektro Antiperspirant Česko +420 607 607 300
Elektro Antiperspirant Slovensko +421 233 331 042

नियम और शर्तें

ये नियम और शर्तें विक्रेता (प्राग, यूरोपीय संघ- चेक गणराज्य) के नगर कार्यालय के व्यापारिक रजिस्टर, धारा सी, 173549 में पंजीकृत Hightech Development Ltd और उसके व्यापारिक भागीदारों (खरीददार) के बीच वस्तुओं के आदान प्रदान के लिए सबंध निर्धारित करते हैं।

विक्रेता खरीददार से निम्नलिखित तरीकों से भुगतान स्वीकार करेगा:

  • डिलीवरी पर नकद भुगतान (कुरियर को किया गया नकद भुगतान)
  • PayPal or Skrill (PayPal or Skrill खाते की कोई जरूरत नहीं) के माध्यम से भुगतान कार्ड द्वारा किया गया भुगतान
  • हायर परचेज (अगर खरीददार यह सेवा प्रदान करने वाली कंपनी की शर्तों को पूरा करता है)
    – सिर्फ चेक गणराज्य के ग्राहकों के लिए

एक वैध इलेक्ट्रॉनिक ऑर्डर के लिए, सभी आवश्यक जानकारियों को भरना जरूरी है। आर्डर स्वयं ही खरीद समझौते का एक मसौदा होता है। इसके बाद विक्रेता द्वारा डिलीवरी से पहले किसी औपचारिक पुष्टि की जरूरत नहीं है। विक्रेता खरीददार की तरफ से ऑर्डर को प्रमाणित मानने का अधिकार रखता है। ऑर्डर के स्वरुप के अनुसार (सामान, कीमत, परिवहन लागत, दूरी आदि), ऑर्डर को अधिकृत करने के लिए विक्रेता हमेशा खरीददार से टेलीफोन या लिखित इत्यादि रूप में पूछने के लिए बाध्य है। अगर खरीददार सही तरीके से ऑर्डर को अधिकृत करने के लिए मना कर देता है, तो ऐसे ऑर्डर को अवैध माना जाएगा।

विक्रेता खरीददार को सामान एक एक्सप्रेस कूरियर सेवा के माध्यम से भेजता है। परिवहन लागत, अगर सामान की कीमत में शामिल ना हो, खरीद के दिन पर वर्तमान मूल्य सूची के अनुसार निर्धारित की जाती है। आमतौर पर कार्य दिवस पर 12:00 बजे तक दिए गये ऑर्डर को पहुचने के लिए खरीददार द्वारा दिए गये पते अनुसार 24-48 घंटे लगते हैं। शिपमेंट की वर्त्तमान स्थिति के बारे में खरीददार को ऑर्डर में दिए गये ई-मेल एड्रेस द्वारा सूचित किया जाता है। डिलीवरी के समय के बारे में खरीददार को पहले ही ई-मेल या फ़ोन द्वारा बता दिया जाता है। कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों, जैसे प्राकृतिक विपदाओं, दुर्घटनाओं आदि के होने पर डिलीवरी समय बढ़ सकता है। ऐसी किसी भी सम्भावित देरी के बारे में खरीददार को ई-मेल द्वारा सूचित किया जाता है।

सामान की तसल्ली गारंटी (आमतौर पर 30-50 दिन) खरीद के समय से आरंभ हो जाती है।

समझौते (एग्रीमेंट) से किसी प्रकार का मना/कैंसिल चेक गणराज्य और यूरोपीय संघ के लागू कानूनों द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। खरीददार सामान मिलने के 14 दिन के अंदर एग्रीमेंट को कैंसिल कर सकता है, अगर एग्रीमेंट संपर्क दूरी के कारण समाप्त होता है। अगर खरीददार इस अधिकार का इस्तेमाल करना चाहता है, तो सामान मिलने के 14 दिनों के अंदर बताना विक्रेता को बताना होगा। इस स्थिति में खरीददार को पूरा सामान बिना किसी नुकसान के, बिना ख़राब किये और मूल पैकेजिंग और कागजों के साथ, जिस हालत में प्राप्त किया था, उसी हालत में उपकरण के लिए वैध "उपयोग के निर्देशानुसार" या वेबसाइट पर कंपनी अनुभाग में बताये गये निर्माता/वितरक के पते पर भेजना होगा। अगर वापिस किया गया सामान आधी अधूरी या ख़राब हालत में मिलता है, तो विक्रेता उसके हिसाब से वापिस किये जाने वाले पैसे काट सकता है। वापिस किये गये सामान की कीमत एग्रीमेंट कैंसिल होने के 30 दिनों के अंदर खरीददार को बतानी होगी।

तसल्ली की गारंटी के निम्नलिखित नियमों का पालन किया जाएगा: खरीददार को पूरा सामान बिना किसी नुकसान के, बिना ख़राब किये और मूल पैकेजिंग और कागजों के साथ, जिस हालत में प्राप्त किया था, उसी हालत में उपकरण के लिए वैध "उपयोग के निर्देशानुसार" या वेबसाइट पर कंपनी अनुभाग में बताये गये निर्माता/वितरक के पते पर भेजना होगा। वापिस किये गये सामान के साथ तसल्ली गारंटी का आवेदन पत्र, फोन या ई-मेल और बैंक खाता नंबर जिसमें पैसे वापिस भेजने होंगे। ये पैसे 30 कार्यदिवसों के अंदर खरीददार के बैंक खाते में वापिस करने होंगे। यह अवधि खरीददार द्वारा एग्रीमेंट के वापिसी/कैंसिल करने के समय से शुरू होती है। अगर खरीददार द्वारा बैंक खाता नहीं दिया गया है या नहीं पता है, तो खरीददार क्रेडिट प्राप्त करेगा जो विक्रेता से दूसरा सामान खरीदने के काम आ सकते हैं। कोई सामन या कागज गुम होने पर (ऊपर दिए गये अनुच्छेद अनुसार), सामान का कोई नुकसान होने पर या सामान की क्षति के मामले में (उदहारण के लिए विक्रेता द्वारा अधिकृत व्यक्तियों के अलावा किसी और व्यक्ति से सामान ठीक करवाना) निर्माता गारंटी के दावे को अस्वीकार कर सकता है या वापिस करने वाली कीमत घटा सकता है। भुगतान लेन-देन और शिपिंग और पैकेजिंग मे होने वाले खर्चों की वापिस करने वाले पैसों में से कटौती की जाएगी। हायर परचेस से खरीदे गये सामान पर और एडेप्टर (सर, बगल या बाकी) पर तसल्ली गारंटी नहीं मिलती। तसल्ली गारंटी आपके व्यक्तिगत प्लान के पूरा होने पर निर्भर करती है, इस प्लान को खरीददार "उपयोग के निर्देश" में दिए गये संपर्क सूत्रों से पता कर सकता है। अगर आप यह विकल्प उपयोग नहीं करते हैं, तो खरीद मूल्य में से 25% की राशि की फीस शुल्क के रूप में काटी जायेगी।

जब आप यूरोपीय संघ के बाहर से ऑर्डर करते हैं, तो आपको आपके देश के शुल्क कार्यालय से अतिरिक्त जानकारी देने या अपने देश से सम्बंधित आयत कर फीस (कर, शुल्क) देने हेतु संपर्क किया जा सकता है। राष्ट्रीय कानून द्वारा निर्धारित इस जानकारी या फीस की जिम्मेदारी खरीददार की होगी। उसकी राशि पता करने के लिए और जानने के लिए कि यह आपके ऑर्डर पर लागू है कि नहीं, कृप्या अपने शुल्क कार्यालय से संपर्क करें। अगर इस बारे में किसी अधिकारी द्वारा आपसे संपर्क किया जाता है, तो हम आपको पूरा सहयोग प्रदान करने की सलाह देते हैं। इससे वितरण में किसी भी तरह की संभावित देरी और असुविधा को रोका जा सकता है, जिसके लिए विक्रेता जिम्मेदार नहीं होगा। ये फीस तसल्ली गारंटी के मामले में वापिस नहीं होगी।

विक्रेता को सामान वापिस भेजने में लगने वाले पैसों का वहन खरीददार को करना होगा। परिवहन के दौरान सामान में हुई किसी भी तरह की क्षति के लिए विक्रेता जिम्मेदार नहीं होगा। सामान की कीमत के बराबर की राशि का पैकेज का बीमा कराने की सलाह दी जाती है।

वीआईपी छूट उपकरण की खरीद की तारीख वाले दिन प्रकाशित गैर रियायती मूल्य पर लागूहोती है। हर उपकरण के साथ, सिर्फ एक ही वीआईपी छूट कूपन लिया जा सकता है। यह छूट स्थायी है और ट्रांसफर भी की जा सकती है। कृप्या छूट कूपन को सुरक्षित स्थान पर रखें, इसके बिना छूट लागू नहीं की जा सकती।

इस वेबसाइट पर प्रकाशित छवियों केवल उदाहरण के लिए हैं, वास्तविक उपकरण रंग में अलग हो सकते हैं।

आपकी जानकारी का इस्तेमाल, अधिनियम संख्या 101/2000 coll द्वारा संरक्षित, विक्रेता द्वारा जानकारी संरक्षण पर लागू कानून के तहत ऑर्डर प्रक्रिया के लिए किया जाएगा। इसके लिए, आपकी जानकारी का इस्तेमाल आपके पते पर सुरक्षित तरीके से सामान पहुँचाने के लिए सेवा प्रदाता या कुरियर द्वारा किया जा सकता है।

आप जानकारी संरक्षण अधिनियम की धारा 12 के तहत विक्रेता से अपनी व्यक्तिगत जानकारियों की प्रोसेसिंग या जानकारी को बदलने के बारे में अनुरोध कर सकते हैं। खरीददार को जानकारी संरक्षण अधिनियम की धारा 21 के तहत किसी भी शक के मामले में या विक्रेता के जानकारी सुरक्षा नियमों का पालन ना करने के शक में स्पष्टीकरण मांगने का अधिकार होगा।

किसी भी समय, प्रचारक कार्यों के लिए खरीददार की कंपनी का नाम या पते का आगे वितरण करने से खरीददार असहमत हो सकता है। इसके लिए खरीददार द्वारा विक्रेता को ई-मेल, पत्र या फैक्स द्वारा अनुरोध करना होगा।

ये शर्तें 19 नवंबर 2012 से मान्य और प्रभावी हैं और नियमों के पिछले संस्करण को रद्द करती हैं। विक्रेता बिना किसी पूर्व सूचना के नियमों में बदलाव का अधिकार सुरक्षित रखता है। इन नियमों के मूल संस्करण Czech भाषा में लिखे गए है और अनुवाद तीसरे पक्ष द्वारा किये गये हैं। किसी भी विवाद की स्थिति में, मूल लेख ही मान्य होगा।